मनोरंजन

ईशा की संगीत सेरेमनी पर करण ने अंबानी से किए ऐसे सवाल, लेकिन मिले ये मजेदार जवाब

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को है। रविवार को ईशा की संगीत सेरेमनी हुई जिसमें अंबानी के पूरे परिवार और बॉलीवुड स्टार्स ने खूब डांस किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान कई गेम्स भी खेले गए जिसमें से एक था क्विज कॉन्टेस्ट जो करण जौहर ने मुकेश अंबानी के साथ खेला। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने मुकेश अंबानी से पूछा, अगर वो एक दिन नीता अंबानी के रूप में सुबह जगेंगे तो कौनसा काम करेंगे? तो मुकेश अंबानी ने कहा, मैं उन सभी फूड पर से बैन हटा दूंगा जो नीता ने मुझ पर लगा रखे हैं।

करण ने सवाल किया, आपके हिसाब से चुनाव में कौन जीतेगा? तो मुकेश अंबानी ने स्मार्टली कहा-कोई पॉलिटिकल पार्टी। करण ने फिर तीसरा सवाल पूछा कि उनके होने वाले दामाद आनंद पीरामल का सीक्रेट क्या है? तो अंबानी ने कहा, आनंद और वो दोनों ही फूड लवर हैं।

खबर है कि ईशा के संगीत पार्टी को करण ने प्लान किया था। मुकेश और नीता अंबानी का डांस देखकर करण ने उन्हें मुकेश जैक्सन अंबानी का खिताब दिया था।

रविवार को मशहूर अमेरिकन सिंगर बियोंसे (Beyonce) उदयपुर पहुंचीं थीं। साथ ही शाम में बियोंसे ने इस सेरेमनी में परफॉर्म किया और पार्टी में मौजूद सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

बियोंसे की फीस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा के संगीत में लाइव परफॉर्मेंस के लिए 15 करोड़ लिए हैं। खबरों के मुताबिक बियोंसे की फीस कम से कम 10 लाख डॉलर होती होती है।

Related Articles

Back to top button