युवराज सिंह को क्रिकेट जगत से मिली ढेरों बधाइयां, सचिन- सहवाग का रहा खास अंदाज

 टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह बुधवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक जमाने में गेंदबाजों के लिए खासे खौफ रहे युवराज के छक्के आज लोग देखना पसंद करते हैं और पूरा क्रिकेट जगत मानता है कि आज तक युवराज जैसा आसानी से छक्के मारने वाला खिलाड़ी क्रिकेट में नहीं दिखा. युवी आज भले ही टीम इंडिया में जगह न बना पा रहे हों, लेकिन उनके छक्के देखने के अंदाज को लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना कि पहले करते थे. 

युवी को क्रिकेट जगत में चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं. उन्हें उनके साथी खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, वीवीएस लक्ष्मण सहित कई जानी मानी क्रिकेट हस्तियों ने ट्विटर पर बर्थडे की बधाई दी है. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी एक जमाने में अपने साथी रहे युवराज को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है.

सचिन ने अपने ट्वीट में कहा, “आपने जिस भावना के साथ जीवन में मैदान के अंदर और मैदान के बाहर दोनों जगह हर मुसीबत से पार पाया है, वह लीजेंड्स में ही होता है. आपको जन्मदिन की बहुत बधाई.

वीरेंद्र सहवाग ने भी युवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपनी और युवराज की एक खास तस्वीर शेयर की. सहवाग ने कहा, “गेंदबाजों को धोया, बीमारी को धोया, जीवन में कई झटकों को धो डाला. आपको जीवन में सुख, शांति और प्रेम मिले युवराज.”

टीम इंडिया मे वेरी वेरी स्पेशल कहे जाने वाले वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपनी और यवी की एक खास तस्वीर शयेर करते हुए कहा, “यूवी किरणों का सही डोज शरीर में विटामिन डी पैदा करता है, सही समय पर यूवी विटामिन ई यानि एंटरटेंमेंट पैदा करते हैं. जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं युवी, भगवान करे आप हमें ऐसे ही प्रेरणा देते रहें.”

युवराज ने पिछली बार टीम इंडिया के लिए आखिरी टेस्ट साल 2012 में, आखिरी वनडे और टी20 साल 2017 में खेला था. इस साल आईपीएल में वे भी नहीं चल पाए थे. रणजी में वे खेले जरूर थे, लेकिन ऐसी कोई पारी न खेल सके जो चयनकर्ताओं को आकर्षित कर सके. 

Related Articles

Back to top button