मनोरंजन

शादी से पहले ही पीरामल परिवार ने बहु ईशा को दिया करोड़ों का गिफ्ट

ईशा अंबानी आज यानी 12 दिसंबर को अपने मंगेतर आनंद पीरामल से शादी करने जा रही हैं. हाल ही में उनकी शादी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं  जिन्हें आप भी देख चुके होंगे. इससे पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की सेलिब्रेटीज ने भाग लिया। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ईशा अंबानी के सास-ससुर ने उन्हें विवाह से पहले ही 452 करोड़ का घर गिफ्ट कर दिया है। बता देते हैं इस घर के बारे में.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 50 हजार स्कावयर फीट वाले वर्ली समुद्र किनारे पर स्थित इस पांच मंजिला घर को पूरा करने के लिए 1500 वर्कर ने दिन रात एक कर दिए। घर के अंदर सफेद मार्बल का प्रयोग किया गया है। पांच मंजिला इमारत में तीन बेसमेंट हैं जिसमें में दो बेसमेंट में पार्किंग व सर्विस फैसेलिटी रखी गई है। वैसे तो ईशा अंबानी का मायका यानी मुकेश अंबानी का एंटीलिया हाउस दुनियाभर में चर्चित है लेकिन आपको बता दें कि उनका नया घर भी कुछ कम नहीं है. 

पहले इस बंगले का मालिकाना हक पिरामल ग्रुप की स्थान हिन्दुस्तान यूनिलीवर के पास था. जिसे पिरामल ग्रुप ने वर्ष 2012 में 452 करोड़ में खरीदा था. आनंद पिरामल के पिता के तरफ से यह बेटे के लिए विवाह का तोहफा माना जा रहा है. आनंद व ईशा विवाह के बाद वर्ली सी फेस स्थित इस 5 मंजिला बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें अजय पीरामल का दुनियाभर में करीब 10 अरब डॉलर का फर्मास्यूटिकल, फाइनैंशियल सर्विसेस, रियल एस्टेट, आईटी व ग्लास पैकेजिंग से जुड़ा हुआ कारोबार है. बंगले के ग्राउंड फ्लोर में एक एंट्रेस लॉबी है व ऊपर की मंजिल में लिविंग व डाइनिंग हॉल, ट्रिपल हाइट मल्टीपर्पज रूम, बेडरूम व सर्क्युलर स्टडीज रूम हैं.

Related Articles

Back to top button