दिलबर’ गाने ने गूगल पर मचाया धमाल, बेड पर उछल पड़ी नोरा

बॉलीवुड में अपने गाने ‘दिलबर’ से फेमस हो चुकीं नोरा फतेही अब एक फिर इसको लेकर सुर्खियों में हैं. नोरा फ़तेहि का हाल ही में अरबी वर्ज़न भी सामने आया था जिसमें उन्होंने कमाल का डांस किया था. ‘दिलबर’ गाने को अब भी लगातार पसंद किया जा रहा है और इसी को देखते हुए इसके वीडियो पर ढेरों लिखे हो चुके हैं जिससे नोरा भी ख़ुशी से झूम उठी. नोरा फतेही के सेक्सी और हॉट मूव्‍स पर लाखों दिल फिदा हैं. जिसके चलते नोरा फतेही का आइटम नंबर ‘दिलबर’ गूगल का सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला गाना बन चुका है. ये उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है जिससे वो ख़ुशी जाहिर नहीं कर पा रही हैं. 

इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से नोरा फतेही के दिलबर गाने ने यूट्यूब पर भी काफी धमाल मचाया है. इसे यूट्यूब पर अब तक 55 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस बीच नोरा फतेही का नया डांस वीडियो सामने आया है. जिसमें नोरा एक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, इसकी वजह नोरा के ‘दिलबर’ गाने का नया रिकार्ड है. इस वीडियो में नोरा फतेही खुशी से बेड पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को आप भी देख सकते हैं. 

https://www.instagram.com/p/BrSsZ78lWEl/?utm_source=ig_embed

बता दें कि नोरा फतेही बिग बॉस 9 में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें बाहुबली में भी एक गाने में देखा जा चुका है. वहीं इसके अलावा नोरा फतेही जल्‍द ही सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. इसके पहले वो सत्यमेव जयते में दिलबर गाने में नज़र आ चुकी हैं और उसके बाद इसी गाने के अरबी वर्सन में नज़र आई हैं. 

Related Articles

Back to top button