जानिए किस पर कितना कैशबैक, मिलेगा 20 हजार रु का फायदा

डिजिटल भुगतान के लिए प्रसिद्ध कंपनी Paytm ने Cashback Days सेल की घोषणा की है. बता दें कि paytm की यह सेल काफी सफल हुए जा रही है. Paytm की कैशबैक सेल 12 दिसंबर से शुरू हो चुकी है जो कि 16 दिसंबर तक चलेगी. बता दें कि 5 दिवसीय इस सेल का आज तीसरा दिन है और इस पर काफी डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहा है.

बता दें कि इस सेल में कपड़ों, घरेलू और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 20 हजार रुपये तक का कैशबैक कम्पानेव दे रही है. वह PAYTM कि इस सेल में कपड़ों की खरीद पर आप 70 से 80 पर्सेंट की बचत कर सकते हैं और साथ ही इसमें आपको कैशबैक भी मिलेगा. वहीं इसमें वॉशिंग मशीन पर 10 हजार रुपये का कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा. 

आपको बता दें कि एयर प्योरिफायर्स पर 20 पर्सेंट तक का कैशबैक कंपनी दे रही है और  बैग्स एवं सूटकेस पर 50 पर्सेंट की छूट और 30 पर्सेंट तक का कैशबैक मिलेगा. जबकि आपको एलजी के आइटम्स पर 20 हजार रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं गीजर पर 20 पर्सेंट का कैशबैकऔर टीवी पर 70 पर्सेंट की छूट दी जा रही है और माइक्रोवेव पर 40 पर्सेंट और फ्रिज पर 60 पर्सेंट की तक की छूट मिलेंगी. आपको इस बात से अवगत करा दें कि पेटीएम मॉल पर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड से खरीदारी पर 10 पर्सेंट का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा. 

Related Articles

Back to top button