युवराज सिंह के घर जल्दी ही आने वाला है नन्हा मेहमान

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह काम ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. युवराज और हेजल कीच ने ईशा अंबानी की शादी में शिरकत की थी. दोनों इस दौरान काफी स्मार्ट लग रहा थे.

हाल ही में दोनों ने अपनी शादी के 2 साल पूरे किये हैं और इसी के बाद एक खुशखबरी भी आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, दरअसल, शादी में हेजल कीच के अंदाज से कुछ ऐसा लगा  था कि शायद वो प्रेग्नेंट है. इसमें ख़ुशी की बात ये है कि ये अंदाज़ा सही भी निकला जिसकी घोषणा भी जल्दी ही होने वाली है. 

दरअसल, ईशा अंबानी की शादी में हेजल कीच को अपना पेट छुपाते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगने शुरू हो गए थे लेकिन अब साफ है कि युवराज सिंह और हेजल कीच जल्दी ही मम्मी-पापा बनने वाले है. इतना ही नहीं ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों को युवराज और हेजल कीच को नए मेहमान के आने के बारे में बात करते देखा गया था. इस खुशखबरी का खुलासा क्रिकेटर युवराज सिंह के जन्मदिन के कुछ ही दिनों के बाद हुआ है जिसका ऐलान वो जल्दी ही कर सकते हैं. 

बता दें कि क्रिकेटर युवराज सिंह की हेजल कीच से शादी 30 नवंबर 2016 को हुई थी. इन दोनों की मुलाकात गोवा में एक पार्टी के दौरान हुई थी. इस पार्टी में उस वक्त विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी साथ देखे गए थे. अब जल्दी ही सभी को उनके पापा का इंतज़ार है जिसकी खबर भी सामने आ चुकी है. 

Related Articles

Back to top button