मनोरंजन

फैंस की डिमांड पर आखिर दीपिका ने बताया अपना हनीमून प्लान

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को एक महीना हो चुका है. शादी के बाद दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो गए हैं और फ़िलहाल दोनों ही रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ का इंतज़ार कर रहे हैं जिसका ट्रेलर रिलीज़  हो चुका है. शादी के बाद सभी ये जानना चाहते हैं कि रणवीर और दीपिका हनीमून पर कब जायेंगे. इसी बारे में हाल  ही में दीपिका का इसका जवाब भी दे दिया है और सभी का मुंह भी बंद कर दिया है. आइये जानते हैं क्या कहा दीपिका ने.

आप जानते ही हैं दीपिका-रणवीर की शादी के बाद के सेलिब्रेशन दिसंबर तक चले लेकिन अपने टाइट वर्क शेड्यूल के कारण अभी तक दोनों अपने हनीमून पर नहीं जा सके हैं. हालांकि दीपिका ने हाल में पहली बार अपने हनीमून प्लान के बारे में बात की है. दीपिका ने एक इवेंट में बताया कि अभी तक उन्होंने अपने हनीमून के बारे में कोई प्लान नहीं बनाया है. वो कहती हैं ये एक लंबी बातचीत का मुद्दा है लेकिन आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. हमने अबतक सोचा नहीं है हनीमून के बारे में क्योंकि हम इस वक़्त रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के बारे में सोच रहे हैं. मुझे सिंबा का ट्रेलर बहुत पसंद आया है. जिस वजह से फिल्म को लेकर में बहुत उत्साहित हूं.
 
यानी पति की फिल्म को देखने के बाद ही वो कुछ सोच पाएंगी क्योंकि उन्हें ट्रेलर काफी पसंद आया है और फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.  उन्होंने कहा कि फिल्म के रिलीज होने के बाद ही वे अपने हनीमून और बर्थडे प्लान्स पर विचार करेंगी. 

Related Articles

Back to top button