मनोरंजन

कन्यादान के बाद माँ के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं ईशा अंबानी,

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि देश की सबसे मंहगी शादी जिसका इंतजार हर कोई कर रहा था वह अब आखिरकार हो चुकी है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की, जो अब हो चुकी है. ऐसे में देश की इस सबसे महंगी शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. वहीं इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे जिनमे- अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आमिर खान ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल रहे. आप सभी को बता दें कि सलमान खान भी इस शादी में नजर आए और वहीं ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

हाल ही में शादी के अंदर से एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी रोने लगेंगे. जी दरअसल यह वीडियो दोनों के फेरों और कन्यादान के वक्त का है और इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि कैसे सभी मेहमान बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान ईशा और आनंद की शादी हो रही है और वीडियो में ईशा का कन्यादान हो रहा है. इस दौरान बिग बी एक स्पीच देते हुए दिख रहे हैं जो एक ख़ास मैसेज है कि बेटी के शादी के वक्त पिता क्या महसूस करता है. इस शादी के खास मेहमान में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन बैठी नजर आईं. इसी के साथ ही रजनीकांत भी नजर आए.

वहीं एक वीडियो में ये भी दिखा है कि नीता अंबानी जैसे ही ईशा को गले लगाती हैं तो ईशा की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं और वह जोर जोर से रोने लगती हैं. आपको बता दें कि आनंद पीरामल विंटेज कार से ईशा अंबानी के घर शादी के लिए पहुंचे थे और अब दोनों की शादी हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button