टेक ज्ञान

बीस मिनट चार्ज करने पर दिनभर चलेगा स्मार्टफोन 6T के नए एडिशन की बिक्री शुरू,

हाल ही में भारतीय बाजार में वनप्लस ने अपने दमदार स्मार्टफोन वनप्लस 6t के mclaren edition को पेश किया था, वहीं अब ख़बरें है कि यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो गया है. चीनी कंपनी ने नए वनप्लस 6टी वेरियंट की बिक्री देश में शुरू कर दी है. बता दें कि लेटेस्ट वनप्लस 6टी मैक्लेरन एडिशन में जाना-पहचाना मैक्लेरन ब्रैंड का लोगो लगा हुआ है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि OnePlus नए खास एडिशन में सभी स्पेसिफिकेशन्स रेगुलर वेरियंट वाले ही हैं.  फोन में 10 जीबी रैम व रैप चार्ज 30 चार्जिंग टेक्नॉलजी दी है. वहीं इस फोन के बॉर्डर पर चारों तरफ सिग्नेचर पपाया औरेंज कलर की लाइन आप देख सकते हैं. वहीं बात अगर बैटरी की की जाए तो आपको बता दें कि इस फ़ोन में 3,700 एमएच की बैटरी है जिससे मात्र 20 मिनट की चार्जिग करने पर यह पूरे दिन काम करेगा. इसे आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं. 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला वनप्लस का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 P बेस्ड OxygenOS पर चलता है और इसमें 6.41-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले इसमें आपको मिलेंगी. वहीं ख़ास बात यह है कि फ़ोन 10 GB रैम के साथ आएगा. इसके रियर में डुअल-कैमरा सेटअप है और इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है तो वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. 

Related Articles

Back to top button