धर्मराशिफल

इन राशियों के लिए बन रहे हैं बड़े अच्छे योग, मिलने वाला है धन ही धन

 नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में…

मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन होगा. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी.

वृष- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और आपकी सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. आज नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

मिथुन- आज मानसिक शान्ति रहेगी. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे और किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है. आज आय की स्थिति में सुधार होगा.

कर्क- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं और अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

सिंह- आज आत्मसंयत रहें और परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. आज रहन-सहन में असहाय रहेंगे और संचित धन में कमी आ सकती है.

कन्या- आज कारोबार का विस्तार होगा और लाभ के अवसर मिलेंगे. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार भी हो सकते हैं.

तुला- आज आपकी वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी और वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होगें.

वृश्चिक-  आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी लेकिन फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें. आज माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

धनु- आज आपकी मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज पारिवारिक समस्याएं रहेंगी.

मकर- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

कुंभ- आज परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

मीन- आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है और परिश्रम की अधिकता रहेगी.

Related Articles

Back to top button