मनोरंजन

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. आपको बता दें सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ हाल ही में रिलीज हुई थी. अब तक सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, ऐसे में उनकी एक और फिल्म ‘सिंबा’ भी इसी महीने 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें सिम्बा में सारा, रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. केदारनाथ के रिलीज होने के बाद से ही सारा की लोकप्रियता दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना मकसद बताया. मीडिया से इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने कहा कि, ‘लोग इस बात की तारीफ करते हैं कि मैं सच्ची इंसान हूं. मेरी कोशिश सच्चा इंसान बनने की है. मैं ज्यादा नहीं सोचती और जैसी हूं वैसी बने रहने की कोशिश करती हूं. मैं गलतियां करती हूं. एक ही वक्त आपको तारीफ और आलोचना दोनों मिलती है और आपको उसे उसी तरह से लेना होता है.’

सारा ने आगे ये भी बताया कि एक कलाकार के तौर पर वो नए-नए प्रयोग करना चाहती हैं. इसके आगे सारा ने ये भी कहा कि, ”मैं देखूंगी कि मुझे कैसी पेशकश मिलती है और जो भी मुझे रोमांचित करेगा मैं उसे चुन लूंगी. बतौर अभिनेत्री मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं. मैं हमेशा से अभिनय को पसंद करती हूं. क्योंकि इसके बिना मेरी जिंदगी अधूरी है.”

Related Articles

Back to top button