Uncategorized

बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने शिमला पहुंचे राहुल गांधी

पांच राज्यों में चुनाव के लिए सघन प्रचार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चों के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचे.

कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रियंका के साथ राहुल मंगलवार (18 दिसंबर) को सड़क मार्ग से शिमला पहुंचे. वह छराबरा में प्रियंका का निर्माणाधीन मकान देखने भी गए.

congress president rahul gandhi and his sister priyanka reached shimla for vacations

उन्होंने बताया कि रास्ते में वे सोलन जिले में एक ढाबे पर कुछ मिनट के लिए रूके और चाय नाश्ता किया. खबर पाकर कुछ स्थानीय कांग्रेस नेता और महिलाएं भी वहां पहुंचे. स्थानीय नेता के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने उनसे कहा कि वह हिमाचल के एक निजी दौरे पर आए हैं. कांग्रेस नेता ने बताया कि राहुल, प्रियंका और उनके बच्चे छराबरा के एक होटल में रूके हुए हैं.

congress president rahul gandhi and his sister priyanka reached shimla for vacations
कुछ देर की मुलाकात में राहुल ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और दिल्ली में उनके निवास पर आकर मिलने की बात भी कही. तीन राज्यों में हुई जीत के बाद कांग्रेस केंद्र में जबरदस्त वापसी के इसे शुभ संकेत मान रही है. राहुल गांधी के साथ प्रियंका वाड्रा ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत कर कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से वो वापसी करेंगे.

Related Articles

Back to top button