मनोरंजन

अपने पति को सनी लियॉन के पति जैसा बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर आज अपने बेटे तैमूर का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. आज दोनों ही अपने बेटे तैमूर का दूसरा जन्मदिन मना रहे हैं यानी तैमूर 2 साल के पूरे हो चुके हैं. तीनों इस समय साउथ अफ्रीका में हैं. करीना और सैफ दोनों ही तैमूर की छोटी-छोटी चीजों का काफी ख्याल रखते हैं. इसी के साथ आपको बता दें,  पिछले दिनों करीना एक रेडियो शो में पहुंची थीं. यहां उन्होंने तैमूर का ख्याल रखने को लेकर कई बातें बताईं. तैमूर के बारे में जानने के हर कोई उत्सुक रहता है. 

लेकिन आपको बता दें कि करीना कपूर ने बताया था कि कैसे सैफ और वो अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद तैमूर का ध्यान रखते हैं. करीना कहती हैं, ‘जब मैं शूटिंग पर होती हूं तब तैमूर का ख्याल रखने की जिम्मेदारी सैफ की होती है. इस वजह से सैफ कई बार अपनी मीटिंग्स घर पर रखवाते हैं.’ यानि दोनों कभी भी अपने लाड़ले बेटे को अकेला नहीं छोड़ते. ये बहुत ही अच्छी बात है इससे वो अपने पेरेंट्स के पास भी रह पाता है. इसके अलावा करीना ने सनी लियॉन से भी मुलाकात की जिसमें कुछ खास बातें समाने आई हैं. 

बता दें, हाल ही में एक शो पर करीना के साथ सनी लियोनी भी पहुंची थीं. सनी लियोनी ने करीना से बातचीत के दौरान अपने पति डेनियल को काफी सपोर्टिव बताया. सनी लियोनी ने कहा कि उनकी नामौजूदगी में डेनियल ना केवल उनकी बेटी का ख्याल रखते हैं बल्कि बच्ची का डायपर तक भी बदलते हैं. सनी लियोनी की इस बात से करीना काफी इम्प्रेस हुईं और कहा कि वो अपने पति सैफ को डेनियल से मिलवाना चाहेंगी.  यानि अपने पति सैफ को भी वो ऐसी ही राय देना चाहती हैं. 

Related Articles

Back to top button