मनोरंजन

कैटरीना के बाद अब अनुष्का शर्मा ने भी की नई शुरुआत, किया यह काम…

यह साल 2018 बॉलीवुड के लिए कई खुशखबरियां लेकर आया. जहां साल की शुरुआत में कई सेलेब्रिटीज की शादियों से हुई तो साल के अंतिम महीने में भी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की धूम मची रही. लेकिन अब जाते-जाते भी यह साल कई सारी प्यारी सौगातें दे रहा है. 

यह साल जाते-जाते बरसों पहले आई रिश्तों की दरार भी मिटाने में कामयाब रहा है. बॉलीवुड की मशहूर कैटफाइट अब खत्म हो चुकी हैं. जी हां जहां पिछले दिनों कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच दोस्ती हुई और कैटरीना ने दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया. अब वहीं अनुष्का शर्मा ने भी इस मामले में कैटरीना को फॉलो किया है.

अनुष्का ने भी दीपिका पादुकोण की सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरु कर दिया है. फिलहाल अनुष्का ने दीपिका को सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया है. इतना ही नहीं रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की तस्वीरों में सबसे पहले बधाई देने वालों में कैटरीना कैफ थीं. बता दें कि जहां कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में दरार की वजह रणबीर कपूर थे. क्योंकि जिस समय रणबीर से दीपिका का ब्रेकअप हुआ उसी दौरान कैटरीना से रणबीर की नजदीकियां बढ़ी थीं.

Priyanka-Nick Mumbai reception

ऐसे ही अनुष्का और दीपिका के बीच दुश्मनी की वजह भी अनुष्का की पुरानी रिलेशनलशिप थी. अनुष्का के एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह हैं. जब रणवीर और दीपिका के बीच नजदीकियों की बात सामने आई तो अनुष्का और दीपिका के बीच कैटफाइट की कई खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं.

अब यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साल ने जाते-जाते बॉलीवुड के रिश्तों पर रीसेट का बटन दबा दिया है. रिश्तों की यह कैमिस्ट्री आने वाले समय में दर्शकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है.

Related Articles

Back to top button