विदेश

मैक्सिको में क्रिसमस के दिन हुई गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

मेक्सिको के अकापाल्को शहर में क्रिसमस के दिन हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई जिनमें एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस ने बुधवार को कहा कि एक वर्षीय एक बच्चा और तीन अन्य लोग एर्बोलेटास के पास एक घर में मृत मिले.

हमले में घायल एक व्यक्ति को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके सिर में गोली लगी है. चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि गोलीबारी के शिकार हुए लोग घर के बाहर शराब पी रहे थे. टैक्सी में आए हथियारबंद लोगों ने उन पर गोलीबारी कर दी.

एक दिन पहले हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त
मेक्सिको में सोमवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर के मलबे में विस्फोटकों का कोई निशान नहीं पाया गया. इस दुर्घटना में प्यूबला की गवर्नर मारथा एरिका अलोंसो, उनके पति सीनेटर व पूर्व गवर्नर राफेल मोरेनो वैले और तीन अन्य लोगों की मौत हो गई थी.

‘एफे’ ने सार्वजनिक सुरक्षा व नागरिक सुरक्षा सचिव अल्फोंसो दुराजो के हवाले से बताया कि मैक्सिको नौसेना के सचिवालय की ओर से कहा गया है कि विशेषज्ञों को विमान के अवशेषों की जांच में ऐसा कोई विस्फोटक या पदार्थ नहीं मिला जो दुर्घटना का कारण हो सकता है. दुर्घटनाग्रस्त स्थल से डेटा रिकॉडिर्ंग डिवाइस बरामद कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button