मनोरंजनवीडियो

सोनम कपूर और राजकुमार राव की ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म नहीं ‘बवाल है’

बॉलीवुड लव स्टोरीज की बात ही कुछ और है. कसमें-वादे और ढेर सारा मसाला समेटे ये प्रेम-कहानियां फैंस को दीवाना बना जाती हैं. लेकिन अब नए डायरेक्टर्स इन कहानियों में रियल लाइफ ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. ऐसी ही एक फ्रेश और नई कहानी आपको साल 2019 के शुरुआत में देखने को मिलेगी. कहानी सोनम कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है. 

फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च किया जा चुका है. ट्रेलर से पहले फिल्म का एक टीजर भी आया था जिसे देखकर सबको ये पता लग गया था कि ये एक लव स्टोरी है. लेकिन आज सामने आए ट्रेलर को देखकर आपको ये समझ आएगा कि ये प्रेम कहानी तो है लेकिन इसमें सच में एक जोरदार सय्यपा है. सोनम कपूर इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो बचपन में फिल्में देखकर शादी के ख्वाब बुनने लगती है. बड़े होकर उसकी फैमिली उसके इस सपने को पूरा करने में लग जाती है लेकिन इस सबके बीच में अब सोनम इस शादी से खुश नहीं हैं.

अगर आपने फिल्म के ट्रेलर को ध्यान से देखा है तो आपको पता चल जाएगा कि इसमें क्या ट्विस्ट है लेकिन अगर नहीं पता चला तो आपको ये फिल्म देखने क्यों जाना चाहिए हम बता देते हैं. फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर बनाई गई है जिसमें सोनम कपूर किसी लड़के या फिल्म के हीरो राजकुमार राव से नही बल्कि एक लड़की से प्यार करती हैं. सोनम की ये पाटर्नर कौन है इसका पता अभी ट्रेलर से नहीं लग पाया है लेकिन हां राजकुमार राव को फिर से एक ऑफबीट किरदार में देखना मजेदार जरूर है.


बता दें कि इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. इससे पहले अनिल कपूर की फिल्म ‘1942 ए लवस्‍टोरी’ को शैली चोपड़ा के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म नए साल पर 1 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button