बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख ने साथ में गाया ये गाना, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने गुरुवार को अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. सलमान की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी जिसमें उनके जिगरी दोस्त शाहरुख खान भी शामिल थे. इस जश्न के दौरान शाहरुख़ और सलमान ने मिलकर एक गाना गाया. उनकी इस परफॉरमेंस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान ने साथ मिलकर अमिताभ बच्चन बच्चन की फिल्म ‘सात्ते पे सत्ता’ का गाना ” प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया” गाया था. उनके इस सिंगिंग वीडियो को सभी लोग खूब पसंद का रहे हैं. जहां इस करण – अर्जुन के फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और वायरल कर रहे हैं, इस वीडियो को सलमान खान के फैन क्लब ने साझा किया है.

https://www.instagram.com/p/Br6xr5MAxoH/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने अपने जन्मदिन को बहुत धूम धाम से मनाया. सलमान ने मुंबई स्थित पनवेल वाले अपने फार्महाउस पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. उन्होंने आधी रात को सेलिब्रेशन किया था. जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button