Uncategorized

शहर के आईटी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक नामी होटल में बेहद शर्मनाक घटना हुई है

 शहर के आईटी पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक नामी होटल में बेहद शर्मनाक घटना हुई है। होटल में ठहरी हुई ब्रिटेन की महिला के साथ वहां के कर्मचारी ने दुष्‍कर्म किया। इस घटना ने सिटी ब्‍यूटीफुल को शर्मसार कर दिया। महिला होटल के स्‍पॉ सेंटर में फुट मसाज कराने गई थी। वहां मसाज कर रहे कर्मचारी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। घटना के बाद कर्मचारी वहां से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार ब्रिटेन (यूनाईटेड किंगडम) की एक महिला अपने एक मित्र के साथ टूरिस्ट वीजा पर भारत अाई थी। दोनों पांच दिन पहले चंडीगढ़ आए थे और यहां आइटी पार्क क्षेत्र के एक होटल में ठहरे हुए थे। सूत्रों के मुताबिक, सुबह के वक्त महिला होटल में मौजूद स्पा में फुट मसाज कराने के लिए गई हुई थी। [dropcap][/dropcap]

जानकारी के अनुसार, फुट मसाज करने वाले कर्मचारी ने इस दौरान महिला के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। महिला ने इसका विरोध किया, लेकिन उसने इसकी परवाह न करते हुए उससे दुष्‍कर्म किया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने घटना की शिकायत होटल प्रबंधन और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आइटी पार्क थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया।

आरोपित कर्मचारी फरार है अौर पुलिस की टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आइटी पार्क थाना पुलिस ने आइपीसी की धारा  376 की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने महिला का मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button