खेल

Rohit Sharma पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी रितिका ने एक खूबसूरत सी बेटी को जन्म दिया

 Team India के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के घर एक नन्हीं परी आ गई है। उनकी खूबसूरत पत्नी रितिका साजदेह ने रविवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

रितिका की कजिन सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। बता दें कि सीमा खान अभिनेता और निर्माता सोहैल खान की पत्नी हैं। सीमा ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा ‘बेबी गर्ल, मासी अगेन’ इस इंस्टास्टोरी में सीमा ने रितिका को भी टैग किया है।

जहां क्रिकेट खिलाड़ियों की जिंदगी का हर लम्हा मीडिया की सुर्खियों में झा जाता है। वहीं रोहित और रितिका शर्मा ने प्रिग्नेंसी की खबर को दुनिया से किसी तरह से छिपाए रखा था। हालांकि, कुछ ही दिन पहले रोहित शर्मा ने इस बात को उजागर कर दिया था कि वे एक बार फिर पिता बनने वाले हैं।

रोहित ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के साथ एक प्रमोशनल वीडियो में अपनी पत्नी के प्रिग्नेंट होने का खुलासा किया था। क्लार्क से बात करते हुए रोहित ने कहा, ‘मैं पिता बनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। यह हमारी जिंदगी में यह गेम चेंजर साबित होने वाला है। मैं उस वक्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जब मुझे पिता बनने की जानकारी मिलेगी। यह हमारे जीवन को बदल देने वाला पल होगा।’

रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां भारत ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। पिता बनने की खबर मिलने के बाद अब रोहित शर्मा मुंबई वापस लौट रहे हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। अगर भारत यह टेस्ट मैच भी जीत लेता है तो यह उसकी ऐतिहासिक सीरीज जीत होगी। यह मैट ड्रा होने की स्थिति में भी भारत टेस्ट सीरीज जीत जाएगा, जबकि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच जीत जाती है तो सीरीज 2-2 से ड्रॉ हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button