जरा हटके

शादी के कार्ड में मेहमानों से मांगा अनोखा गिफ्ट, ‘2019 चुनाव में पीएम मोदी को करें वोट’

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहे है, वैसे-वैसे देश में चुनावी माहौल हर तरफ नजर आने लगा है. राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा रैलियों और जनसंपर्कों का अभियान शुरू हो गया है, तो वहीं समर्थकों द्वारा अपने नेताओं को वोट करने की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है. इस बीच शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आमतौर पर शादी में गिफ्ट देने की बात कार्ड में नहीं होती है. इस कार्ड में लड़का पक्ष ने खुलेआम लोगों से गिफ्ट देने की बात कही है. वर पक्ष ने कार्ड में गिफ्ट के रूप में 2019 चुनाव में नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने को कहा है. 

इस कार्ड को सूरत के जयसिंघानिया परिवार ने 1 जनवरी को संपन्न हुई अपने बेटे की शादी के लिए छपवाया था. कार्ड के अंत में लिखा है, ‘हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपको वोट है’ 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक और कार्ड भी खूब शेयर किया जा रहा है. ये कार्ड कर्नाटक के मंगलोर के अत्तवार परिवार ने 10 फरवरी को होने वाले अपने बेटे के विवाह के लिए छपवाया है. इस कार्ड के अंत में भी वैसा ही गिफ्ट मांगा गया है जो सूरत वाले कार्ड में मांगा गया है. कार्ड के अंत में लिखा है, ‘हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपको वोट है’

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी द्वारा किए कार्यों का उल्लेख करते हुए कुछ शादी को कार्ड वायरल हुए थे. इन कार्डों में केंद्र सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों का जिक्र था.

गौरतलब है कि इस साल मार्च-अप्रैल महीने में लोकसभा के चुनाव हो सकते है. पिछली बार पीएम मोदी को मिले समर्थन में सोशल मीडिया की अहम भूमिका रही थी इसलिए एक बार उनके फैन्स लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने में जुट गए है.

Related Articles

Back to top button