मनोरंजन

वजन कम करते ही हिट हुईं रानी चटर्जी, बार-बार देखा जा रहा उनका ये VIDEO

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी का जवाब नहीं. चाहे फिल्म हो या म्यूजिक एल्बम, हर जगह रानी का सिक्का चलता है. रानी चटर्जी के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल हो ते रहते हैं. 2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. लेकिन अब बात सिर्फ यूट्यूब की नहीं रही, अब तो रानी डिजिटल मीडिया की नई खोज टिक टॉक पर भी छाई हुई हैं. इस मुकाम को हासिल करने के लिए रानी को बहुत मेहनत करनी पड़ी है. वह अपना वजन कम करने के लिए दिन-रात एक कर चुकी हैं. आए दिन वह अपने इंस्टा पर इससे जुड़े कई वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

दरअसल, रानी ने शनिवार को टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया था, जिसे महज 8 घंटे में 50 लाख बार देखा गया. यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है, जो रानी ने साल के पहले ही हफ्ते में बना लिया है. यूं तो आज कल भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम कलाकार टिक टॉक वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं. मगर, इतने कम समय में इतने व्यूज सिर्फ रानी के वीडियो को ही मिल पाया है.

क्या कहना है रानी का?

इन सारी चीजों से रानी बेहद खुश हैं और वह कहती हैं, ‘भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार और उम्मीद दिया है. इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं. मेरे टिक टॉक वीडियो को जिस तरह से लोगों ने प्यार दिया है, उसकी मैं शुक्रगुजार हूं. मेरा यह वीडियो नए साल की शुभकामनाओं के साथ मेरे फैंस लिए एक तोहफा था, जिसे उन्होंने स्वीकार किया है.’ आइए अब देखते हैं रानी के कुछ वीडियो-

बता दें कि इससे पहले रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया.

Related Articles

Back to top button