हॉनर 8A के फीचर्स और तस्वीरें लॉन्च से पहले हुए लीक, जानें फोन में क्या होगा खास

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei का सब ब्रांड Honor एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस फोन का नाम Honor 8A है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और रेंडर लीक हुए हैं। इसकी एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें Honor 8A ब्लैक और ब्लू कलर में नजर आ रहा है। खबरों की मानें तो Honor 8A को 8 जनवरी 2019 को लॉन्च किया जाना है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है।  

Honor 8A के फोटो हुई लीक:

Honor 8A के रेंडर लीक में फोटो के डिजाइन का पता चला है। DroidShout की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन के फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप डिस्प्ले मौजूद होगा। साथ ही इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी ज्यादा होगा। फोन का बैक पैनल ड्यूल शेड में नजर आ रहा है। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि चीन में इस फोन का बेस यानी 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 799 चीनी युआन यानी करीब 8,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इस फोन का 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 999 चीनी युआन यानी करीब 10,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा।

Honor 8A के संभावित फीचर्स:

मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो Honor 8A EMUI 9.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करेगा। साथ ही इसमें 6.09 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई होगी जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 होगा। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 32 जीबी और 64 जीबी का विकल्प होने की उम्मीद है। फोटोग्राफी की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की बात कही जा रही है। साथ ही फोन को पावर देने के लिए 3020 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button