मनोरंजन

मणिरत्नम की फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन साथ आएंगे नजर

ऐश्वर्या राय बच्चन अब हर फिल्म बड़े ही सोच समझकर साइन करती हैं, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ऐश्वर्या लंबे समय के बाद अपने ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. ये दोनों मणिरत्नम की अगली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ एक ऐसे साउथ सुपरस्टार के होने की खबर भी सामने आ रही है, जिसका नाम सुनते ही आप भी सुपरएक्साइटेड हो जाने वाले हैं.

यह फिल्म तकरीनब तीन साल से लिखे जा रहे एक उपन्यास पर आधारित है. फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ”पोन्नियिन सेलवन” (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है. इस उपन्यास में अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है. कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे. साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे.

यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तर्ज पर बनाया जा रहा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की माने तो ऐश्वर्या ने मणिरत्नम को इस फिल्म के लिए हामी भर दी है.

इसके साथ ही ऐसी खबर भी सामने आई है कि फिल्ममेकर्स अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म में लेना चाहते हैं. उन्होंने अमिताभ को फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी है, लेकिन बिग बी ने अब तक हां की है या नहीं इस बात की कोई पुख्ता खबर नहीं मिली है. याद दिला दें तो 11 साल पहले अमिताभ और ऐश्वर्या आखिरी बार 2008 में फिल्म ”सरकार राज” में एक साथ नजर आए थे.

इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना है. जहां मणिरत्नम ने लीड रोल के लिए ऐश्वर्या को अप्रोच किया है. तो वहीं ऐश्वर्या के अपोजिट लीड हीरो के रोल में वह साउथ सुपरस्टार विक्रम को साइन करने की फिराक में हैं. विक्रम के तरफ से भी इस फिल्म के लिए हरी झंडी मिलने की खबर है. पोंगल यानी 14 जनवरी के मौके पर फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है.

खैर, आपको बता दें, ऐश्वर्या और विक्रम की जोड़ी इससे पहले फिल्म ”रावण” में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी मणिरत्नम ने किया था. साथ ही इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी दिखाई दिए थे.

वर्क फ्रंट की बात करें ऐश्वर्या ऐश्वर्या लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की मूवी ”गुलाब जामुन” में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Related Articles

Back to top button