लंदन में निरहुआ और आम्रपाली ने ऐसे मचाया धमाल, लगाए जबरदस्त ठुमके

इंटरनेट पर इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ अपनी आगामी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की वजह से छाए हुए हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने 25 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं. गौरतलब है कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का एक गाना ‘चोंए चोंए’ यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. गाने में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जम रही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 4 जनवरी को इस गाने को रिलीज किया गया. 

लंदन सहित कई देशों में हुई है शूटिंग

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 2,727,185 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘निरहुआ चलल लंदन’ के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है. इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, लेखक संतोष मिश्रा और प्रचारक उदय भगत हैं. वहीं, बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फिल्म में जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Related Articles

Back to top button