मनोरंजन

ठीक है’ गाने पर इन बच्चों ने खेसारीलाल यादव को दी जबरदस्त टक्कर

‘ठीक है’, यूं तो एक सामान्‍य शब्‍द है और इसका बोलचाल की भाषा में काफी इस्‍तेमाल होता है. लेकिन पिछले दिनों इंटरनेट पर इस ‘ठीक है’ के चलते एक वीडियो जमकर वायरल हुआ. आपको भी याद होगा, एक प्रेमी जोड़े का वायरल हुआ वह वीडियो जिसमें एक बिहारी लड़की अपने प्रेमी के साथ भागने और इसके लिए खुद को जिम्‍मेदार ठहराती नजर आ रही है. यह लड़की हर बात में ‘ठीक है’ बोलते हुए दिख रही है और बिहारी लड़की का यह अंदाज सोशल मीडिया जमकर सुपरहिट हो गया. इसके बाद इस इसी अंदाज को भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने अपने नए गाने में लिया.

खेसारीलाल के इस गाने ‘ठीक है’ का वीडियो भी इंटरनेट पर धमाल मचाने में कामयाब रहा. पिछले साल 24 अक्टूबर को Zee म्‍यूजिक भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 39,767,893 बार देखा जा चुका है. अब इसी गाने पर कुछ बच्चों ने जबरदस्त डांस किया है. बता दें, खेसारीलाल के इस गाने का अब तक सिर्फ ऑडियो वर्जन ही सामने आया है और ऐसे में इन बच्चों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. Alishan Status नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा पिछले साल 15 दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 5,855,106 बार देखा जा चुका है.

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दबंग सरकार’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही. वहीं, सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की ‘कुली’ और रोमांटिक कॉमेडी किंग गोविंदा की ब्‍लॉक बस्‍टर ‘कुली नंबर 1’ के बाद अब भोजपुरी में यह फिल्म बन रही है. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ‘कुली’ बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. वैसे फिल्‍म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘कुली’ और गोविंदा की फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ जैसी हो सकती है. लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्‍में बनाने में विश्‍वास नहीं करता. मेरी फिल्‍म मनमोहन देसाई की कुली और डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ से अलग है.

Related Articles

Back to top button