Uncategorized

भाजपा के सम्‍मान के बाद फूलका की कमलनाथ को चेतावनी, कहा-जरूर दिलाएंगे सजा

AAP का साथ छोड़ चुके वरिष्‍ठ वकील एचएस फूलका ने कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए कहा कि कमलनाथ को सजा दिलाने तक चुप नहीं बैठेंगे। कांग्रेस पहले भी बचाती रही है, अभी भी बचा रही है। मौका था लोक अभियान अवॉर्ड कार्यक्रम का। लोक अभियान अवॉर्ड कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने एचएस फूलका को सम्‍मानित किया।

बता दें कि आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद से भाजपा के कई नेता वरिष्ठ वकील एचएस फूलका से नजदीकी बढ़ा रहे। कुछ दिनों पहले केंद्रीय राज्यमंत्री विजय गोयल उन्हें अपने जन्मदिन पर आयोजित सहभोज में बुलाया था। कुछ दिन पहले ही फूलका ने आम आदमी पार्टी छोड़ी है।

इससे पहले गोयल ने कहा कि फूलका ने 1984 के दंगा पीडि़त सिखों के लिए जो लड़ाई लड़ी वह सराहनीय है। इसलिए इनका सम्मान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक जैसे मुद्दे पर विपक्ष के रुख के बावजूद नरेंद्र मोदी सरकार ने अध्यादेश लाया। इस कड़ी मेंं हम तीन तलाक की पीड़िता और सुप्रीम कोर्ट में चले मामले में याचिकाकर्ता रहीं सायरा बानो को कैसे भूल सकते हैं। सायरा ने मुस्लिम महिलाओं की हक के लिए जिस तरह से संघर्ष किया है वह एक मिसाल है।

Related Articles

Back to top button