जरा हटके

महिला के गले से निकली ऐसी चीज़, देखते ही उड़ गए डॉक्टर्स के भी होश

सोशल मीडिया इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरानी में पड़ रहा है. ये वीडियो वियतनाम की महिला का है जिसे कई हफ्तों से सिर में तेज दर्द हो रहा था. उसने कुछ समय तक अपने दर्द को नजरअंदाज किया लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो वह डॉक्टर के पास पहुंची. पहले तो डॉक्टर्स को लगा कि महिला को ट्यूमर की वजह से सिर में दर्द हो रहा है और फिर डॉक्टरों ने फैसला लिया कि महिला की सर्जरी की जाए जिससे कि उसके गले से ट्यूमर निकाला जा सके.

लेकिन सर्जरी के दौरान जब डॉक्टर्स ने महिला के मुंह के अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. दरअसल उस महिला के मुंह से दो इंच लंबी जिंदा जोंक (leech) चिपकी हुई थी. इतना ही नहीं इसके बाद तो डॉक्टर उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने महिला के गले के साइनस में से एक में एक परजीवी को देखा.

इस महिला का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें ये दिखाया गया है कि क सर्जन महिला के गले में एक पिन्सर-टूल डालता है और जीवित जोंक को बाहर निकालने की कोशिश करता है. वीडियो के अनुसार वो जोंक महिला के गले में भोजन नलिका में चिपका था लेकिन फिर डॉक्टर्स ने उसे आसानी से बाहर निकाल दिया और ट्रे में रख दिया.

 

Related Articles

Back to top button