मनोरंजन

परवीन बॉबी के साथ सरेआम लिपलॉक करते हुए पकड़ें गए थे कबीर बेदी

0 और 90 के दशक में फ़िल्मी पर्दे पर विलेन का किरदार निभाकर सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता कबीर बेदी आज अपना 73 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 16 जनवरी 1946 को हुआ था. कबीर बेदी का फ़िल्मी सफर जितना चर्चा में रहा है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ की भी चर्चाएं हुई थी. आपको बता दें कबीर ने तीन शादियां की थी और साथ ही उनके कई सारे अफेयर भी रह चुके हैं.

कबीर का नाम सबसे ज्यादा बार एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ जोड़ा गया था. परवीन और कबीर के बीच काफी ज्यादा करीबियां बढ़ गई थी. एक बार तो परवीन कबीर बेदी के साथ बोरियां-बिस्तर बांधकर विदेश चली गई थी. उस वक्त कबीर इटैलियन टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभा रहे थे. अचानक से बिना किसी को कहे परवीन का इस तरह से गायब हो जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री भी उनसे काफी नाराज़ थी. लेकिन परवीन को किसी की भी परवाह नहीं थी.

परवीन और कबीर की कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वो दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन भारत आने के बाद परवीन और कबीर के रिश्तों में दूरियां आ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. आपको बता दें कबीर ने अपनी तीसरी और अब तक की आखिरी शादी साल 2016 में 70 की उम्र में की थी.

Related Articles

Back to top button