मनोरंजन

नीतू कपूर के इस फोटो में झलक रहा उनका दुःख, कैप्शन में लिखी ऐसी बात

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपनी बड़ी बीमारी से लड़ रहे हैं. इस बीमारी का इलाज वो न्यू यॉर्क में करा रहे हैं जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर उनका पूरा साथ दे रही है. रणबीर की प्यारी मम्मी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऋषी कपूर के साथ अक्सर वो नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नए साल के मौके पर उन्होंने रणबीर, आलिया भट्ट और ऋषि कपूर के साथ अपनी काफी तस्वीरें शेयर की थी जो कि काफी पसंद की गई थी. इसी के साथ वो ऋषि कपूर के सेहत की जानकारी भी देती रहती हैं. इसके बाद उन्होंने हाल ही एक और  तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. 

नीतू ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि नीतू तस्वीर की वजह से नहीं बल्कि उस पर लिखे कैप्शन की वजह से लोगों सुर्खियां बटोर रही है जिसे आप भी देख सकते हैं. इस तस्वीर में ऋषि कपूर, नीतू कपूर के साथ लंच करते दिख रहे हैं. नीतू इस समय सैल्फी लेने की कोशिश करती दिख रही हैं वहीं उनके पति फोन पर काफी व्यस्त दिख रहे हैं.

नीतू ने इस तस्वीर पर काफी मजेदार कैप्शन लिखा है. नीतू ने लिखा है, ‘शादी के 38 साल बाद जब आप अपने पति के साथ लंच डेट पर जाते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है. मैं यहां सैल्फी लेने की कोशिश कर रही हूं वही मेरे पति अपने फोन में खोए हुए हैं.’ हालाँकि नीतू का ये कैप्शन काफी मजेदार है. फिलहाल सोशल मीडिया पर 10 ईयर चैलेंज काफी पसंद किया जा रहा है. नीतू ने भी इस चैलेंज के तहत अपनी पुरानी और नई यादें ताजा कर दी.

Related Articles

Back to top button