देश

राजस्थान से धराया भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार का कातिल, पूछताछ में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के मंदसौर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधावर की हत्या के मामले में पुलिस ने राजस्थान से आरोपी भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को प्रह्लाद बंधावर की मंदसौर में सरे बाज़ार गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी मनीष बैरागी भाजपा का ही कार्यकर्ता है, फ़िलहाल हत्या के आरोपी मनीष बैरागी से पूछताछ चल रही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रहलाद बंधवार की सरे आम गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी मनीष बैरागी को राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से हिरासत में लाया गया है.

पुलिस की प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि आरोपी मनीष की प्रह्लाद बंधवार के साथ किसी सरकारी जमीन के पट्टे पर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद मनीष बैरागी ने प्रह्लाद को बीच चौराहे पर गोली मार दी थी. वहीं इस मामले में भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा है कि ‘कोई दुपट्टा डाल ले, किसी के साथ फोटो खिंचवाले, इससे वो भाजपा का कार्यकर्ता नहीं हो जाता. मनीष नाम का कोई भी व्यक्ति कभी भी भाजपा में किसी पद पर नहीं रहा है.’

Related Articles

Back to top button