देश

अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने वाली युवती गिरफ्तार, दो सेवादार भी धराए

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार को प्रमुख सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख और पलक पुराणिक नामक एक युवती को धारा 306, 384 और 34 के तहत हिरासत में ले लिया गया है. यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है. पुलिस ने बताया है कि पलक ने प्रेम संबंध बनाकर महाराज से लाखों रुपये ठग लिए थे, जिसके बाद वो शादी का दबाव बना रही थी. पुलिस ने तीनों आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल पहुंचा दिया है.

एएसपी प्रशांत चौबे के अनुसार, भय्यू महाराज ने गत वर्ष 12 जून को घर में लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली थी. भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी ने आरोप लगाया है कि उनके पति को फूटी कोठी निवासी पलक पुराणिक और सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख पिछले कई दिनों से ब्लैकमेल कर रहे थे, महाराज ने उनसे तंग आकर आत्महत्या की थी.

महाराज की पहली पत्नी माधवी की मौत के बाद केयर टेकर के तौर पर पलक की एंट्री हुई थी. कुछ समय बाद उसने महाराज के अकेलेपन का लाभ उठाते हुए प्रेम संबंध बना लिए. पलक उनके बेडरूम में ही रहने लगी थी, महाराज की अलमारी में ही पालक भी कपड़े रखती थी. वो महाराज से शादी करने का षड्यंत्र कर रही थी. उसने महाराज का अश्लील वीडियो भी बना लिया था, साथ ही आरोपित युवती वॉट्सएप पर अश्लील चैटिंग भी सेव कर लेती थी. ये सारी जानकरी अब पुलिस के हाथ लगी है.

Related Articles

Back to top button