लाइफस्टाइल

लेगिंग और प्लाज़ो खरीदने से पहले इन बातों का रखें ध्यान

आजकल लड़कियां सलवार की जगह लेगिंग और प्लाज़ो पहनना पसंद कर रही हैं. इससे वो काफी कम्फर्ट रहती हैं और फैशन के अनुसार ट्रेंड भी कर रहे हैं. इनसे उनका लुक स्टाइलिश तो होता ही है साथ में कम्फर्टेबल भी रहती हैं. लेकिन जब भी लेगिंग और प्लाज़ो खरीदने जा रही हैं तो कुछ  बातों को ध्यान में रखना जरुरी है. एथनिक वियर पहनकर वो खुद को सहज महसूस करने के साथ साथ उनकी सुंदरता और ज्यादा निखर कर सामने आती है. इसे आजकल लड़कियां पूरे सूट यानि कि कुर्ता, दुपट्टा और सलवार की जगह कुर्ते के साथ लैगिंग्स, धोती पैंट्स और पलाज़ो पहनना ज्यादा पसंद करती हैं. तो जानते हैं ये ड्रेस खरीदते समय हैं किन बातों का ध्यान रखना है. 

इन बातो का रखें खास ध्यान:

* पलाजो: अगर आप लॉन्ग कुर्ता की शौकीन है तो इसे आप हमेशा पलाजो के साथ ही पहने. अगर आप इसे शॉर्ट कुर्ते के साथ पहनती हैं तो ये आपके अच्छे खासे लुक को खराब कर सकता है.

* लैगिंग्स: लैगिंग्स लॉन्ग कुर्ते के साथ ही अच्छी लगती है, शॉर्ट कुर्ते के साथ ये आपके लुक को बिगाड़ सकती है . और जब भी आप लैगिंग्स पहने तो इसके कलर का खास ख्याल रखें. अगर आप स्किन कलर की लैगिंग्स लें तो ऐसी ले की देखने वालों को अच्छा लगे कि आपने कुछ पहना है.

* ट्रांसपेरेंट सलवार: आप ट्रांसपेरेंट कुर्ते के अंदर तो आप इनर पहन सकती हैं, लेकिन ट्रांसपेरेंट सलवार के साथ आप इनर भी नहीं पहन सकतीं. फिर कहीं तेज हवा में आपका कुर्ता उड़ जाए तो आपके लिए मुश्किल हो सकती है.

Related Articles

Back to top button