अपने कुर्तियों को ऐसे दें फॉर्मल और स्टाइलिश लुक

आजकल कुर्ती लड़कियां ऑफिस और कॉलेज में पहन रही है. फॉर्मल में लड़कियां काफी अच्छी लगती हैं. कुछ लड़कियों और महिलाओं को लगता है कि कुर्ती पहनकर वह बहुत बोरिंग लगती हैं. बल्कि ये उनके लुक को काफी स्टाइलिश लगती हैं. अगर आप भी इन महिलाओं और लड़कियों की भीड़ में शामिल है जो कि एथनिक वियर को बोरिंग समझती हैं, तो ऐसा कहने और सोचने की भूल ना करें. आज हम आपको कुछ ऐसी ही कुर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं. इस तरह आप अपने लुक को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं.

* मैचिंग: आपने हमेशा से ही लॉन्ग कुर्ती के साथ लेगिंगस और चूड़ीदार पहना होगा, लॉन्ग कुर्ती के साथ लेगिंगस और चूड़ीदार पहने का स्टाइल काफी पुराना हो चुका है. इन्हें स्‍ट्रेट पजामें, प्लाजों, एंकल लेंथ की पैंट्स या फिर लॉन्ग स्कर्ट के साथ भी पहना जा सकता है. 

* स्‍कार्फ: कुर्ती के साथ अगर आप एक स्कार्फ डाल लें तो इससे आपका लुक और भी अलग लगने लगता है और आप सभी से जरा हटकर नजर आती हैं. प्लेन कुर्ती के साथ अगर आप प्रिंटेड स्कार्फ डालें.

* फुटवेयर: लॉन्ग कुर्ती के साथ आप हाई हील्स या फिर ब्लॉक हील्स पहन सकती हैं. यह आपके लुक को काफी अलग और स्टाइलिश बना देती हैं. ब्लैक, रॉयल ब्लू, रेड या फिर नियोन रंग की हील्स भी पहन सकती हैं.

* डेनिम जीन्स: अपनी लॉन्ग कुर्ती के साथ आप अपनी फेवरेट जीन्स भी डाल सकती हैं. आपकी लॉन्ग कुर्ती का कलर यलो, व्हाइट या ब्लैक कुछ भी हो, आप उसके साथ जीन्स डाल सकती हैं. 

Related Articles

Back to top button