मनोरंजन

कंगना रनौत की एक्टिंग देख दीवाने हुए KRK, कर डाली इतनी बड़ी गलती

हमेशा ही किसी ना किसी कारण से विवादों के घेरे में रहने वाले केआरके यानी कमाल आर खान एक बार फिर अपने किसी बयान के कारण चर्चा का विषय बन गए हैं. आपको बता दें आए दिन केआरके अपने बयानों के चलतेट्रोल होते ही रहते हैं. केआरके को फिल्मों की अलग तरह से रिव्यू देने के लिए जाना जाता है. कई बड़े स्टार्स और उनकी बड़ी फ़िल्में केआरके के ख़राब रिव्यु की चपेट में आ चुकी है.

हाल ही में केआरके ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का शानदार रिव्यू दिया है. केआरके के इस रिव्यु के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है लेकिन उन्होंने इस बार अपने रिव्यु में बड़ा ब्लंडर भी कर दिया. केआरके ने अपना रिव्यु देते हुए कहा कि, “फिल्म मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर आधारित है. मैंने स्कूल में रानी के बारे में पढ़ा जरूर था, पर ये फिल्म देखने के बाद मुझे पूरी तरह पता चला कि वास्तव में क्या हुआ था? रानी लक्ष्मीबाई 18वीं सदी में अंग्रेजों के खिलाफ लड़ी थीं. जब अंग्रेजों ने तकरीबन सारे भारत पर कब्जा कर लिया था और भगत सिहं ने मेरठ में आजादी का बिगुल बजा दिया था.”

केआरके ने यहाँ गलती से मंगल पांडे की जगह भगत सिंह का नाम ले लिया जबकि उस समय पर तो भगत सिंह का जन्म भी नहीं हुआ था. आपको बता दें भगत 28 सितंबर 1907 को पैदा हुए थे और मेरठ में 1857 की क्रांति के शुरुआत करने वाले मंगल पांडे थे. इसके बाद केआरके ने अपनी गलती की माफ़ी मंगाते हुए एक और मैसेज किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- “मैंने मेरे रिव्यू में भगतसिंह का नाम लिया, जबकि वो मंगल पांडे थे. मुझे इसके लिए खेद है.”

Related Articles

Back to top button