मनोरंजन

महानायक ने दिया रणवीर सिंह को नया नाम, सुनकर आपको भी लगेगा झटका

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सभी के लिए एक बेहतरीन एक्टर हैं. उनकी उम्र एक अंक (नंबर ) के समान है. ये आप भी देख सकते हैं कि वो अपनी इस उम्र में भी एक्टिंग करने से बाज़ नहीं आते. यानि कह सकते हैं कि एक्टिंग अब भी उनकी रगों में है और आज भी सभी  को पीछे छोड़ सकते हैं. अमिताभ आज भी कई युवा सितारों से ज्यादा काम करते हैं. ऐसे में आपको बता दें, अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक इवेंट के लिए प्रेक्टिस करते हुए रणवीर सिंह से मुलाकात की और उन्हें लेकर एक खास पोस्ट लिख दिया. आप भी देखिए अमिताभ बच्चन का ये खास पोस्ट. ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसे आप भी देख सकते हैं. 

महानायक अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट में रणवीर सिंह उनसे गले मिलते दिखाई दे रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह ने अमिताभ को बिल्कुल अपनी बाहों में जकड़ रखा है. देखा जा सकता है रणवीर सिंह उनसे कुछ ज्यादा ही प्यार करते हैं. वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा ‘पुलिस के लिए आयोजित एक खास फंक्शन की तैयारी में.. जहां मेरी मुलाकात हुई इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक रणवीर सिंह से’. आप देख ही सकते हैं उन्होंने रणवीर को इलेक्ट्रिक कहकर बुलाया है. यानि अमिताभ ने उनके लिए एक नया नाम निकला है. बता दें, अमिताभ और रणवीर सिंह यहां मुंबई पुलिस के लिए आयोजित एक फंक्शन की रिहर्सल के लिए यहां पहुंचे थे.

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में दिग्गज एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग को नागपुर में खत्म किया है. इस फिल्म का निर्देशन नागार्जुन मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद अब अमिताभ बच्चन मुंबई में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में लग जाएगें. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button