मनोरंजन

रणवीर के बाद इस खान को पुलिस वाला बनाने वाले हैं रोहति शेट्टी

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी आजकल हर एक्टर को कॉप के रूप में दिखाना चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह को सिम्बा दिलाई थी. उसके पहल कई बार वो अजय देवगन को भी ‘सिंघम’ में दिखा चुके हैं. इसके बाद अक्षय कुमार को लेकर फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसकी जानकारी काफी चर्चा में है. पिछले दिनों रोहित ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की घोषणा की. इसके बाद एक और एक्टर को कॉप के रूप में लेकर आने वाले हैं.
 खबर है रोहित को सलमान खान के साथ कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं. वहीं खबरों की मानें तो सलमान खान और रोहित शेट्टी ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने की योजना बनाई है. सलमान को लेकर रोहित एक बार फिर से पुलिस वालों की जिंदगी से जुड़ी एक और कहानी सामने लाएंगे. इससे यही लगता है सब कुछ तय हो चुका है. अगर सब कुछ तय हिसाब से हुआ तो सलमान की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी और इस फिल्म को 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा.

इसी के साथ सलमान दबंग में भी अपना पुलिसिया अवतार बता चुके हैं. सलमान खान की भाई अरबाज खान के होम प्रॉडक्शन की फिल्म ‘दबंग’ में निभाई गई पुलिस अफसर चुलबुल पांडे की भूमिका सबसे ज्यादा लोकप्रिय रही है. अब सलमान को पुलिस की वर्दी में एक दूसरे अवतार में देखना और भी दिलचस्प होगा. इधर रोहित लगातार पुलिस वालों से जुड़ी सिंघम’, ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी अलग-अलग कहानियां परदे पर उतार रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button