मनोरंजनवीडियो

VIDEO: राम-लखन के 30 साल पूरे होने पर अनिल-माधुरी ने रोमांटिक अंदाज में किया डांस

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर अनिल कपूर ने उनकी सुपर हिट फिल्म ‘राम लखन’ की रिलीज के 30 साल पूरे होने पर फिल्म के हिट गानों पर रोमांटिक अंदाज में दोबारा डांस करके अपनी खुशी का इजहार किया है. माधुरी दीक्षित नैने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका और अनिल कपूर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहले तो ‘ओ रामजी’ पर काफी रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उसके बाद जैसे ही ‘ए जी, ओ जी’ बजना शुरू होता है, दोनों अनिल कपूर स्टाइल में नाचने लगते हैं. वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा कि, “आज ‘राम लखन’ के 30 साल पूरे हुए और इस गाने पर डांस करने से कई हसीन यादें ताजा हो गईं. ‘राम लखन’ की टीम के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था.”

माधुरी ने 28 सेकेंड लंबे वीडियो में ‘बड़ा दुख दीना ओ राम जी’ गाने पर डांस किया. और अनिल ने ‘माई नेम इज लखन’ गाने पर उनका साथ दिया. सुभाष घई निर्देशित फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी जिसमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, राखी और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म में दो भाइयों की कहानियों के माध्यम से अच्छे और बुरे के बीच की लड़ाई को दिखाया गया था. घई ने पोस्ट किया, “राम लखन के 30 वर्ष पूरे, अचंभित हूं. इसे प्रेम के साथ बिना किसी परेशानी के बनाने में मजा आया. और हम अब भी साथ हैं.”

कहानी के अतिरिक्त फिल्म के गाने ‘माई नेम इज लखन’, ‘तेरा नाम लिया’ और ‘मेरे दो अनमोल रतन’ सुपर हिट रहे थे और जो आज भी विशेष दर्शक वर्ग में लोकप्रिय हैं. अनिल ने भी लिखा, “यह अचानक सामने आया कि हम सबको ‘राम लखन’ की वर्षगांठ पर साथ काम करना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि इस मौके को इससे बेहतर तरीके या इससे बेहतर व्यक्ति के साथ मनाया जा सकता है.” अनिल और माधुरी जल्द ही ‘टोटल धमाल’ में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी.

https://www.instagram.com/p/BtILRWiHp-F/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button