राशिफल

आज चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

वृष: आज आपके यहाँ किसी मित्र का आगमन हो सकता है और कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी और आय की स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और आपको मानसिक तनाव रहेगा. आज परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कर्क: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं और धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. आज सुस्वाद खान-पान में दिलचस्पी बढ़ेगी.

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज अनियोजित खर्च अधिक होंगे और आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा. आज खर्च भी बढ़ेंगे.

कन्या: आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा लेकिन पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे.

तुला: आज पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक: आज सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज परिवार का सहयोग मिलेगा.

धनु: आज घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य होंगे. आज आपके भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा तथा वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मकर: आज आपके जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है और परिवार में अशान्ति रहेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं.

कुंभ: आज आपके कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और रोजगार के लिए मित्रों का सहयोग मिल सकता है. आज आय में वृद्धि होगी और सन्तान को कष्ट होगा.

मीन: आज आपके परिवार में आपस में मतभेद हो सकते हैं और व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और खर्च अधिक होगें.

Related Articles

Back to top button