मनोरंजन

ABCD 3 : 90 के दशक के इस पॉपुलर गाने पर झूमेंगे वरुण और श्रद्धा

इन दिनों वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ABCD 3 के कारण लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जब इस फिल्म की घोषणा हुई है उसके बाद से ही हर रोज फिल्म से जुड़े कुछ न कुछ नए अपडेट्स भी आ रहे हैं. ये फिल्म भी पिछली दो फिल्मों की तरह ही डांसिंग कम्पटीशन पर आधारित है. जी हाँ… इस फिल्म की कहानी एक बार फिर से डांसर्स और उनकी डांसिंग करियर में आई मुश्किलों पर फिल्माई जाएगी.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी डांसर के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के क्लामेक्स सीन को लंदन में फिल्माने की तैयारी भी हो रही है. सुनने में आया है कि फिल्म के क्लाईमेक्स सीन के डांसिंग सीक्वेंस की शूटिंग के लिए 10 फरवरी को वरुण धवन , श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही लंदन के लिए रवाना होंगे. इसी बीच इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं.

सुनने में आया है कि पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी बेजुबां गाने को नए तेवर और कलेवर में फिल्माया जाएगा. और इस बार भी गाने में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ही नजर आएँगे. इसके साथ ही एक और बड़ी खबर ये है कि इस फिल्म में 90 के दशक के एक गाने और गुरु रंधावा के एक सांग को भी शामिल किया जा रहा है. हालाँकि अब तक इस गाने का नाम सामने नहीं आया है. जी हाँ… आपको बात दें फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में पूरी हो चुकी हैं. यों में हैं.

Related Articles

Back to top button