मनोरंजन

इन फिल्मों के कारण अटका सुनील शेट्टी के बेटे का डेब्यू

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला जल्दी ही बॉलीवुड स्टार किड को बॉलीवुड डेब्यू कराने जा रहे हैं. पिछले कुछ समय से ये खबरें चल रही हैं कि बॉलीवुड एक्टर के किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसी में शामिल है सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी जिनका बॉलीवुड में डेब्यू होने ही वाला है. बात दें, साउथ फिल्म ‘आर.एक्स. 100’ रीमेक से बॉलीवुड में लांच करेंगे. इस बारे में कुछ और खबरें आई हैं जिनके बारे में बताने जा रहे हैं.

खबर है, साजिद नडियाडवाला अपने बैनर तले बन रही बिग बजट फिल्मों ‘कलंक’ और ‘हाउसफुल 4’ को ज्यादा वक्त दे रहे हैं, जिस कारण अहान की डेब्यू फिल्म थोड़ी लेट हो गई है. जी हाँ, अहान का डेब्यू अभी और लेट होगा. बता दें, ‘साजिद नडियाडवाला अपने बैनर की बिग बजट फिल्मों के चलते अहान की डेब्यू फिल्म को अनदेखा कर रहे हैं. इसी वजह से अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में थोड़ा ज्यादा वक्त लगेगा.’ ये फिल्म अब इसी साला शुरू होगी. अहान शेट्टी की ‘आर.एक्स. 100 रीमेक’ को जाने-माने डायरेक्टर मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे. मिल लूथरिया अपनी एक्शन और ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ और ‘कच्चे धागे’ जैसी सफल फिल्में बनाई है.

इसके अलावा साजिद नडियाडवाला और सुनील शेट्टी को पूरा भरोसा है कि मिलन लूथरिया, अहान को एक अच्छा डेब्यू दिलाने में कामयाब रहेंगे. इसके अलावा साजिद  ‘कलंक’ और ‘हाउसफुल 4’ पर काम कर रहे हैं जो इसी साल रिलीज़ होने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button