मनोरंजन

एकता कपूर और करण जौहर के बच्चों में है ये समानता, नहीं जानते होंगे आप

बॉलीवुड और टेलीविज़न की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर 27 जनवरी को ही मां बनी है. एकता सरोगेसी के जरिए बेबी बॉय को जन्म दिया है. बच्चे के आने से एकता सहित उनका पूरा परिवार खुश है. सिर्फ एकता ही नहीं बल्कि उनके भाई तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए ही पिता बने थे. इनके अलावा शाहरुख खान और करण जौहर जैसे नाम प्रमुख भी हैं जो सेरोगेसी के जरिए पिता बने है.

एकता और करण बच्चों के बीच एक चीज़ कॉमन है जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. दरअसल करण और एकता ने अपने-अपने बच्चों के नाम अपने पिता के नाम पर रखे हैं. जी हाँ… एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है वहीं करण ने अपने बेटे का नाम यश रखा है. आपको बता दें एकता कपूर के पिता जीतेन्द्र का असल नाम रवि कपूर है. वही करण जौहर के पिता यश जौहर एक मशहूर प्रोड्यूसर थे.

नाना बनने के बाद से ही जितेन्द्र काफी खुश नज़र आए. अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा था कि, ‘मैं और मेरी पत्नी इस खबर को सुनकर सातवें आसमां पर थे. घर पर लोगों का मानना है कि ये बेबी मेरी तरह दिखता है लेकिन फिर छोटे बच्चों का लुक रोज़ ही बदलता रहता है इसलिए ये कहना मुश्किल है कि बड़े होने पर ये किसकी तरह दिखाई देगा. अब मेरे पास लक्ष्य और रवि हैं. मैं अब शांति से मर सकता हूं क्योंकि मेरे दोनों बच्चों के पास प्यारे-प्यारे बच्चे मौजूद हैं.’ हालांकि अब तक एकता के बेटे की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है.

Related Articles

Back to top button