जरा हटके

इस रेस्टोरेंट में मिलता है ‘भुना हुआ पति’, खाने के लिए लग रही पत्नियों की लाइन

दुनियाभर में ज्यादा पति-पत्नी एक-दूसरे से परेशान है और ऐसे में वो उनसे बदला लेने का कोई ना कोई तरीका ढूंढते ही रहते हैं. क्या आपने कभी भुने हुए पति के बारे में सुना है? जी हाँ…. हम ‘रोस्टेड हस्बैंड’ की ही बात कर रहे हैं जिसका मजा अब हर पत्नी ले सकती है. रोस्टेड पति की खबर सौ प्रतिशत सच्ची है. इस बारे में जानकारी प्रतिष्ठित उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्विटर द्वारा शेयर की है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बारे में लिखा कि, ‘डिलीशियस रोस्टेड हस्बैंड’ यानी स्वादिष्ट भुना हुआ पति. इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की जो किसी चाइनीज रेस्टोरेंट के मेनू कार्ड की है. आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को काफी लोगों ने शेयर किया और साथ ही सोशल मीडिया पर भुने हुए पति की खूब चर्चा हो रही है. हर कोई इस व्यंजन का नाम पहली बार सुन रहा है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा था कि, ‘वह इस रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी के साथ जाने से पहले दो बार सोचेंगे, क्योंकि वो अपनी पत्नी को किसी दुविधा में नहीं डालना चाहते.’ आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे वाकई में तो कोई भी रेस्टोरेंट भुना हुआ पति नहीं देखा लेकिन ये एक प्रकार की डिश होगी जिसका नाम रोस्टेड हस्बैंड रख दिया है.

Related Articles

Back to top button