मनोरंजन

छम्मा-छम्मा’ गाने पर इस विदेशी लड़की ने लगाए देशी ठुमके

बॉलीवुड फिल्म ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनका एक गाना ‘छम्मा छम्मा’ इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना ‘छम्‍मा छम्‍मा’ फिर से रीक्रिएट किया गया है. बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो चुका है. इससे पहले रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ में फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘आंख मारे..’ रीमिक्‍स कर के लाया गया और अब अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में ‘छम्‍मा छम्‍मा’ गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया है.

लोगों के बीच एली अवराम का यह गाना बहुत मशहूर हुआ, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इन दिनों एक और वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने 1 तारीक को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 52,869 बार देखा जा चुका है. ‘छम्मा-छम्मा’ गाने पर दीप बरार ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन दीप बरार द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है. वह आए दिन इंडियन सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आती हैं

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

Related Articles

Back to top button