मनोरंजन

ए आर रहमान के ऑस्कर जीतने के 10 साल पूरे होने पर भावुक हुई बेटी

हॉलीवुड निर्देशक डैनी बॉयल की सुपरहिट फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के लिए संगीत कंपोजर ए.आर.रहमान को ऑस्कर अवार्ड मिला था. आपको बता दें रहमान को इस फिल्म ने बेस्ट ऑरिजनल स्कोर और बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग केटेगरी में दो ऑस्कर दिलाए थे. इस फिल्म के संगीत को 10 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर रहमान की बेटी खातीजा भावुक हो गईं . हाल ही में खातीजा ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पिता के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

खातीजा एक इवेंट में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “हालांकि ये दुनिया आपको आपके संगीत और आपको मिले अवॉर्ड्स के चलते जानती है, मैं आपसे बहुत प्यार और आपका बहुत सम्मान करती हूं उस संस्कारों के लिए जो आपने हमें दिए हैं. आपकी विनम्रता मेरे लिए बहुत मायने रखती है. आपने ऑस्कर जीता है तब से लेकर आज तक आपके भीतर का एक अणु तक परिवर्तित नहीं हुआ है.”

खातीजा ने आगे ये भी कहा कि, “पिछले 10 सालों में आपके साथ कुछ नहीं बदला है सिवाए उस वक्त के जो आप अब हमारे साथ कम बिता पाते हैं. मुझे लगता है कि अब आप हमें छोटी-छोटी ट्रिप्स पर ले जाकर इस कमी को भी पूरा कर रहे हैं.”उन्होंने कहा, “मैं आपके दयालू भाव से बहुत प्रभावित हूं. ऐसी तमाम चीजें हैं जो आप लोगों के लिए करते हैं.”

Related Articles

Back to top button