मनोरंजन

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थी नोरा फतेही, आज अपनी सेक्सी कमर से कर रही सबको घायल

बॉलीवुड में अपनी सेक्सी कमरिया के जरिए सभी को घायल कर देने वाली मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आज अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं. नोरा का जन्म 6 फरवरी 1992 को कनाडा में हुआ था. साल 2018 तो उनके लिए काफी अच्छा साबित हुआ क्योकि इस साल रिलीज़ हुए उनके सॉन्ग दिलबर-दिलबर ने नोरा को दुनियाभर में मशहूर कर दिया. नोरा अपने डांसिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

नोरा फिल्मों के अलावा बिग बॉस सीजन 9 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. कुछ समय पहले ही नोरा ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘मेरी पहली जॉब कनाडा के एक जेंट्स शॉपिंग मॉल में थी. उस वक्त मैं हाई स्कूल में थीं. मुझे स्टोर की जिम्मेदारी दी गई थी. मेरी पहली सैलेरी 1000 हजार डॉलर थी. इस जॉब के बाद मुझे टेलीकॉलर की जॉब मिल गई थी. ये नौकरी मैंने छह महीने की. इसमें मैं लौटरी के टिकट बेचा करती थी. इसके लिए मुझे सैलेरी और कमिशन दोनों मिलता था. हालांकि कुछ महीने बाद मैंने ये जॉब छोड़ दी.’

नोरा ने बताया था कि वो कॉफी शॉप में वेटरस का भी काम कर चुकी हैं. भारत आने के बाद नोरा को एक ऐड फिल्म में काम करने का मौके मिला और फिर कुछ वक्त के बाद उन्हें खुद का शो होस्ट करने और डांस करने का मौका मिला था. वहीं नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा नोरा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर में भी दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button