2019 के अंत में अपनी ‘पागलपंती’ दिखाने आ रहे हैं ये बड़े स्टार्स

साल 2019 में कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल तो आ ही रही है लेकिन इसके अलावा एक और फिल्म है जो सभी का खूब एंटरटेनमेंट करेगी. जिस फिल्म के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी शूटिंग फरवरी में शुरू की जाएगी और फिर ये फिल्म साल 2019 के अंत में रिलीज होगी. हाल ही में इस कॉमेडी फिल्म की डीटेल्स फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक वीडियो शेयर कर दी है.

तरण ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिएएक वीडियो शेयर किया है और इसी के जरिए उन्होंने ये खुलासा किया है कि इस फिल्म का नाम पागलपंती है. इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूजा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्देशन का काम अनीज बाज्मी कर रहे हैं. साथ ही भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म पागलपंती की शूटिंग 17 फरवरी से शुरू हो जाएगी और सुनने में आया है कि ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को ही रिलीज़ भी हो जाएगी. डबल धमाल की तरह ही ये फिल्म भी मस्ती और ठहाकों का संपूर्ण पैकेज साबित होगी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू का जिक्र तस्वीर सहित किया गया है. अब देखना तो ये है कि फिल्म में कौनसा कलाकार किस किरदार में नजर आता है.

Related Articles

Back to top button