मनोरंजन

गुस्से को काबू करते हुए एक्स के साथ काम करने पर बोले सुशांत सिंह

बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में अच्छी भूमिकाएं देने के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के रूप में देखे जा रहे हैं. सुशांत सिंह अभी तक दूसरे वाद विवादों से दूर ही हैं यानि उनकी इमेज अभी तक अच्छी बनी हुई है. इससे लगता है कि वो आने वाले समय में एक उभरे  हुए एक्टर पर देखे जाएयेंगे. जब भी मीडिया से बातचीत होती है वो अपनी बातों को बड़े ही संभलकर कहते हैं. ऐसे ही हाल ही में उनसे उनकी एक्स के बारे में सवाल किया गया जिसमें उनसे पूछा  गया कि वो अपनी एक्स यानि अंकिता लोखंडे के साथ काम करना चाहेंगे या नहीं. तो जानिए इस पर सुशांत ने क्या कहा.  

हाल में मीडिया से बात करते हुए भी सुशांत ने खास सवालों के खास जवाब देने के बजाय उनके ऐसे ही सामान्य जवाब दिए जिनसे वह एक बार फिर किसी विवाद में न फंसें. इस मौके पर सुशांत ने यह भी कहा कि वह अपने गुस्से को काबू में रखने की कोशिश करते हैं और इसीलिए कभी मीडिया रिपोर्ट्स को नहीं पढ़ते हैं. ये अच्छा एक्टर बनने की निशानी है जिससे वो अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा सकते हैं.

वहीं अपने काम को लेकर सुशांत का कहना है कि वह किसी के साथ भी काम कर सकते हैं. यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ भी काम कर सकते हैं. एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘काम के लिए कभी ना नहीं कर सकते हैं, किसी के लिए भी.’ यानि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है उनके साथ उनकी एक्स भी हो तो. वहीं अंकिता लोखंडे ने भी इस बारे में यही जवाब दिया था. देखा जा सकता है दोनों काफी समझदार हैं और इसी के कारण वो अपनी पर्सनल लाइफ को काम के बीच नहीं लाते. अब देखना होगा कि दोनों कभी एक साथ नज़र भी आ सकते हैं या नहीं.

Related Articles

Back to top button