जरा हटके

अगर आप भी हैं सिंगल अपने वैलेंटाइन डे को इस तरह बना सकते हैं सबसे खास

वैलेंटाइन डे आने ही वाला है और हर कपल इसके लिए तैयार है. इतना ही नहीं खास तैयारी भी की जा रही है. इस दिन के लिए कपल्स में खासा उत्साह रहता है. लेकिन वाहन कुछ सिंगल लोग इस दिन बोर होते हैं तो कुछ लोग इस दिन को और भी खास बना लेते हैं. अगर आप अकेले है तो हम आपको बताने जा रहे हैं सिंगल्स को किस तरह करना चाहिए. हम आपको वैलेंटाइन डे के इस ख़ास दिन के अकेलेपन को दूर करने के लिए कुछ Tips बताने जा रहे है, जिनकी मदद से आप अकेले ही वैलेंटाइन डे मना सकते है. ये आपके लिए बेस्ट डे होगा, अगर आप सिंगल हैं तो इस तरह से मना सकते हैं वैलेंटाइन डे.

* खुद को दे तोहफा :

इंसान को सबसे पहले खुद से प्यार करना चाहिए तभी वो दूसरों से भी कर सकता है. खुद से प्यार करेंगे तो खुद को तोहफा भी दे पाएंगे. इसी तरह आप अपना वैलेंटाइन डे सेलेब्रेट कर सकते है. अकेले वैलेंटाइन्स डे मनाने का ये आईडिया आपने भी नहीं सोचा होगा.

* ओल्ड एज होम :

अकेले रहकर वैलेंटाइन डे को और भी खास बनाने का तरीका है आप उन लोगो के साथ समय बिताएं जो अकेले है. इसी के साथ ही आप अनाथ बच्चो के साथ भी वैलेंटाइन डे मना सकते हैं.

* परिवार-दोस्तों के साथ :

ये जरुरी नहीं कि वैलेंटाइन डे सिर्फ BF/GF ही मना सकते हैं. आप अपने दोस्तों या फिर माता-पिता के साथ भी इसे मना सकते हैं और इस दिन को रोज़ से खास बना सकते हैं. ऐसा करने से आपका वैलेंटाइन डे स्पेशल हो जायेगा.

Related Articles

Back to top button