मनोरंजन

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही ‘टोटल धमाल’, ये है कारण

निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ इन दिनों का फि चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त था जिसके बाद दर्शक इसे देखने के लिए बेताब भी हैं. वहीं इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है. फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम ने कई अनोखे तरीके अपनाये लेकिन लगता है ये तरीके फ्लॉप ही रहे. आइये आपको बता देते हैं ऐसा क्यों और फिल्म रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप क्यों हो रही है. 

फिल्म का ट्रेलर आप देख ही चुके हैं जो बहुत ही धमाकेदार रहा. इसके बाद फिल्म टोटल धमाल की टीम ने फिल्म के हिट हो चुके ट्रेलर के अलग अलग भाषाओं में स्पूफ बनाए. इसी के कारण फिल्म के रिलीज़ में परेशानी आ सकती है. बता दें, पहले इसे मराठी में बनाया गया, फिर पंजाबी में, फिर भोजपुरी और गुजराती में. हर भाषा के स्पूफ को उन भाषाओं की फिल्मों से जुड़े सितारों से रिलीज कराया गया. उम्मीद यही थी कि ओरीजनल ट्रेलर के ये स्पूफ ट्रेलर की लाइफ बढ़ाएंगे, लेकिन हुआ उल्टा.

आपको बता दिए, बहुत ही खराब डबिंग और वॉयस ओवर आर्टिस्ट्स के चलते ये सारे के सारे स्पूफ दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं. इसके बाद अब टीम दर्शकों का उत्साह बनाये रखने के लिए अलग तरीके अपना रही है. फिल्म ‘टोटल धमाल’ इस 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली थी. अब 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी,जावेद जाफरी, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता और अनिल कपूर कॉमेडी करते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button