जरा हटके

महिलाओं को खूब पसंद आ रही पीएम मोदी की तस्वीर वाली साड़ियां

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे मार्केट में मोदी रंग फ़ैल रहा है. आलम ये है कि अब तो गुजरात के बाजारों में मोदी साड़ी भी आ गई है. जी हाँ… और धीरे-धीरे मोदी साड़ी की मांग बढ़ती ही जा रही है. महिलाएं खासतौर से मोदी साड़ी को खरीदने के लिए मार्केट में आ रही हैं. सभी महिलाएं मोदी साड़ी पहनकर प्रधानमंत्री को अपना समर्थन दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर मोदी की तस्वीर वाली 3D साड़ियों की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखाई दें रहे हैं. उनकी तस्वीर वाली साड़ियों के साथ-साथ नोटबंदी, स्वच्छ भारत, मेक इन इंडिया की थीम पर भी साड़ी डिजाइन की गई है. महिलाएं भी ऐसी साड़ी पहना पसंद कर रही हैं. बाजार में पीएम मोदी वाली साड़ी की कीमत 280 रुपए से लेकर 1080 रुपए तक मौजू है.

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर व्यापारी भी काफी तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में गोधरा के कपड़ा व्यापारियों ने बाजार में मोदी साड़ी को लॉन्च किया है. इस बारे में व्यापारी रौनक शाह का कहना है कि, ‘आने वाले दिनों में दूसरे बीजेपी नेताओं ओर कांग्रेस नेताओं की तस्वीर वाली साड़ी भी बाजार में आ सकती है.’

Related Articles

Back to top button